बंधन बैंक के कर्मी से हुई लूट कांड में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार

मधेपुरा के भर्राही पुलिस ने छः दिन पूर्व बंधन बैंक के एक कर्मी से हुई लूटकांड का किया खुलासा, लूट कांड में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार और लुटेरों के घर हुई तलाशी में लूट का सामान बरामद हुआ.


मालूम हो कि 03 अगस्त को भर्राही ओपी अन्तर्गत महेशुआ नहर पर बंधन बैंक के नौगछिया निवासी मो॰ अहमद अली, संचालित महिला समूह से पैसे वसूल कर अपनी बाइक से मघेपुरा आ रहा था कि महेशुआ नहर पर दो बाइक सवार वदमाश ने हथियार का भय दिखाकर एक बैग में रखे 16 हजार रूपये लूटकर फरार हो गया. घटना को लेकर बैंक कर्मी ने भर्राही ओपी में मामला दर्ज कराया.   

पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पर जाकर मामले की जांच की. मामले की जांच कर रही पुलिस को घटना का सुराग हाथ लगा और मंगलवार की रात ओपी क्षेत्र के बरमोत्तर गांव मे छापेमारी कर जिवछ मेहता नामक एक बदमाश को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की तो पूरा लूट कांड का खुलासा हुआ. तत्काल पुलिस ने लूट में शामिल दूसरे बदमाश बरमोत्तर गांव से गोपाल मेहता को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर की तलाशी ली तो लूट का रूपया तो बरामद नहीं हुआ लेकिन जिस बैग में रूपया था वह बैग सहित अन्य समान बरामद हुआ.
ओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश जिस हथियार का भय दिखाकर लूट को अंजाम दिया वह बरामद नहीं हुआ लेकिन बैग बरामद हुआ है. दोनों बदमाशों ने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.


दूसरी ओर एसडीपीओ वशी अहमद ने सदर थाना में गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की है. पूछताछ में पुलिस ने कुछ नए खुलासे होने की बात कही है.
बंधन बैंक के कर्मी से हुई लूट कांड में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार बंधन बैंक के कर्मी से हुई लूट कांड में शामिल दो बदमाश गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.