भव्यता के साथ सिंहेश्वर में मनाई जायेगी गणेश पूजा

मधेपुरा के सिंहेश्वर में राम जानकी ठाकुरबाड़ी सिंहेश्वर में वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखा की अध्यक्षता में सार्वजनिक गणेश पूजा समिति की एक बैठक आयोजित की गई. 


बैठक में सभी सदस्यों ने एक सुर में 13 सितंबर से शुरू हो रहे गणेश पूजा भव्य तरीके से मनाने पर जोड़ दिया. उन्होंने कहा कि पिछली कुछ गलतियों को दरकिनार कर इस वर्ष गणेश पूजा उत्सव की तरह मनाया जाए. और यहां के आसपास के सभी घरों को पूजा समिति अपने आयोजन से जोड़ लें.


वहीं गणेश पूजा को संचालित करने के लिए पूजा समिति ने सभी पदाधिकारियों की चुनाव भी किया. जिसमें सुभाष राम को संयोजक, अध्यक्ष राकेश कुमार रमानी, उपाध्यक्ष और सुरक्षा प्रभारी राजेश कुमार मुन्ना, सचिव कौशल कुमार, सह सचिव रामाशीष कुमार, कोषाध्यक्ष चंदन कुमार साह, सह-कोषाध्यक्ष अमित कुमार साह, व्यवस्थापक ललन कुमार और गौतम कुमार, कार्यालय प्रभारी अमित कुमार, सूचना प्रभारी सुमित कुमार वर्मा को भार दिया गया.

कमिटी के गठन के बाद सभी सदस्यों ने आगे की रणनीति और पूजा पर होने वाले खर्च और पूर्व खर्चों की भी चर्चा की. जिसमें पूर्व के कई बकायेदारों और कुछ लोगों के पास कमेटी के सामान की भी चर्चा की गई. वहीं सभी लोगों ने इस आयोजन को घर-घर से जोड़ने के लिए हर घर से कुछ ना कुछ सहयोग लेने की बात कही. ताकि यह आयोजन अपनी भव्यता का रूप ले सके.


मौके पर सांसद प्रतिनिधि-सह-सरपंच राजीव कुमार बबलू, विजय सिंह सरोपट्टी, पूर्व उप-प्रमुख राजेश कुमार झा, ओमकार मोदी, चंदन रमानी, नरेश राम, विनोद साह, जिवछ साह, रमेश कुमार अग्रवाल, रंजन कुमार भगत, मुकेश राम, अभिषेक कुमार, बादल कुमार, रोनक कुमार, मनोज कुमार, प्रदीप राम, लालू कुमार, अक्षय कुमार, भवेश कुमार आदि मौजूद थे.
भव्यता के साथ सिंहेश्वर में मनाई जायेगी गणेश पूजा भव्यता के साथ सिंहेश्वर में मनाई जायेगी गणेश पूजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.