चोरों का सरगना अन्नु मियां सहित पांच बालक चोर गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने आधे दर्जन चोरी कांड का वांछित अपराधी, लम्बे समय से पुलिस का सर दर्द बने अन्नु मियां को गिरफ्तार किया है. 


थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि पिछले एक साल में चोरी की घटना की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर जटाशंकर खां को एक गुप्त सूचना मिली कि चोरों का सरगना अन्नु मियां, जो अपने साथ कुछ बच्चों के सहारे चोरी की घटना को अंजाम देता है. 

मालूम हो कि अन्नु मियां का परिवार यह कहकर कर पुलिस को चकमा देकर रखा था कि अन्नु एक वर्षों से दिल्ली में मजदूरी का काम कर रहा है, लेकिन पुलिस को सूचना मिली कि अन्नु अपनी बेटी की शादी मे देखा गया है. पुलिस ने अन्नु तक पहुंचने के लिए एक चाल चली कि अन्नु के साथ चोरी की घटना को अंजाम देने एक बालक चोर का पता किया और फिर बालक चोर को शहर के मस्जिद चौक से गिरफ्तार किया तथा उसके ही निशान देही पर एक के बाद एक पांच बालक चोर को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया. 

गिरफ्तार बालक चोर, चोरी के कई घटना की संलिप्तता को स्वीकार किया. पुलिस ने बालक चोर से अन्नु मियां के बावत पूछताछ किया फिर उनके निशादेही पर पथराहा गांव के एक घर से गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्नु मियां के परिवार वालों ने उससे दिल्ली में रहने की बात कही थी लेकिन अन्नु दिल्ली के बजाय मधेपुरा के गुप्त ठिकाने पर रह कर चोरी की घटना को अंजाम देता था.

पुलिस ने अन्नु मियां से लम्बी पूछताछ की. पुलिस ने कई मामलों का खुलासा होने का संकेत दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अन्नु को जेल भेजा जा रहा है.

चोरों का सरगना अन्नु मियां सहित पांच बालक चोर गिरफ्तार चोरों का सरगना अन्नु मियां सहित पांच बालक चोर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.