'13 वर्षों में सुशासन बाबू कभी मंडल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने क्यों नहीं आये?': पूर्व विधायक

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित माननीय शरद यादव के निवास पर बी.पी.मंडल की 100वीं जयन्ती समारोह शनिवार 02 बजे अपराह्न अमरेश कुमार यादव की अध्यक्षता में मनाई गई. 


उपस्थित तमाम लोकतांत्रिक जनता दल के नेता एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा मंडल जी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया.

इस अवसर पर विजय कुमार वर्मा पूर्व विधान पार्षद ने कहा कि मंडल जी पिछड़ों, दलितों, गरीब और निःसहाय समाज के मसीहा माने जाते रहे हैं. उन्होंने पिछड़ा आयोग के सिफारिश को बनाने एवं तत्कालीन प्रधानमंत्रित्व काल में लागू करने के लिए अपना सिफारिश सौंपने के बावजूद सिफारिश पर कोई अमल नहीं किया गया, लेकिन बी.पी. सिंह के प्रधानमंत्रित्व काल में उक्त सिफारिश को लागू किया गया था. आज इस सिफारिश को तोड़-मरोड़ कर रद्दी की टोकरी में रख दी गई है.

परमेश्वरी प्रसाद निराला पूर्व विधायक ने इस अवसर पर कहा कि मंडल जी वंचित समाज के योद्धा माने जाते रहे हैं और जीवन में हर स्तर पर लड़ाई लड़ने के लिए एकजुट करने का प्रयास करते रहे थे.

उन्होंने सवालिया लहके में कहा कि 13 वर्षों के सुशासन काल में सुशासन बाबू कभी मंडल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने नहीं आए. आज कुछ मकसद से मंडल जी की जयन्ती मनाने आए हैं, क्योंकि आगे चुनावी वर्ष है. मौके पर दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.
'13 वर्षों में सुशासन बाबू कभी मंडल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने क्यों नहीं आये?': पूर्व विधायक '13 वर्षों में सुशासन बाबू कभी मंडल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने क्यों नहीं आये?': पूर्व विधायक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.