सदर थानाक्षेत्र के साहुगढ़ में 180 एम एल शराब के साथ युवक गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ गांव में रविवार की रात पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापामारी कर एक बोतल मे बची लगभग 180 एम एल शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। 


सदर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि साहुगढ़ जानकी टोला के सूरज कुमार के घर में भारी मात्रा में हथियार और शराब है । सूचना पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व  पुलिस पदाधिकारी, कमांडो और पुलिस बल सूरज के घर छापामारी की. पुलिस ने घर के चप्पे चप्पे की तलाशी ली पर न ही हथियार और न ही शराब जखीरा मिला. लेकिन पुलिस को घर के एक छज्जे पर एक खाली शराब की बोतल और एक बोतल शराब में से पीकर बची लगभग 180 एम एल शराब मिली. सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
जबकि गिरफ्तार युवक ने कहा कि मैं शराब नही पीता हूँ. पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली तो कुछ नही मिला, लेकिन छज्जे पर एक खाली शराब की बोतल और एक बोतल मे थोड़ी सी शराब पुलिस को मिली, यह एक साजिश के तहत फंसाया गया है. शराब और खाली बोतल कैसे आई, यह पता नहीं है।

मालूम हो साहुगढ़ जानकी टोला  के दो परिवार के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा है.  दोनो परिवार के बीच लगभग दो दर्जन से अधिक मामले सदर थाना में दर्ज हैं ।

 थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जानकी टोला के सूरज के घर हथियार और भारी मात्रा मे शराब छिपाकर रखा है. छापामारी में  न हथियार मिला न भारी मात्रा मे शराब. पर तलाशी में एक खाली शराब की बोतल और एक शराब की एक बड़ी बोतल लगभग 180 एम एल शराब बरामद हुआ । पता चला कि गिरफ्तार युवक का पिता शराब पीता है. मामला दर्ज किया गया है तथा युवक को जेल भेजा जा रहा है ।
सदर थानाक्षेत्र के साहुगढ़ में 180 एम एल शराब के साथ युवक गिरफ्तार सदर थानाक्षेत्र के साहुगढ़ में 180 एम एल शराब के साथ युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.