GOOD NEWS: स्वतंत्रता दिवस की सौगात: कर्मचारियों को अब मिलेगा वेतन बढ़ोत्तरी का लाभ

मधेपुरा में मंगलवार को  जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला द्वारा वरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जिले के सभी तृतीय एवं चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सौगात के रूप में वेतन बढ़ोतरी हेतु एसीपी एवं एमएसीपी का लाभ दिया गया।


इसके लिए पूर्व में एक समिति का गठन जिला पदाधिकारी द्वारा किया गया था । 2015 के उपरांत अभी तक कर्मचारियों को एसीपी का लाभ उपलब्ध नहीं कराया गया था। इस आलोक में जिला पदाधिकारी ने स्थापना शाखा को निर्देश दिया था कि जल्द से जल्द सभी कर्मचारियों का सर्विस बुक उपलब्ध कराते हुए यह निर्णय लें कि किन कर्मचारियों को एसीपी एवं एम ए सी पी का लाभ दिया जाएगा ।

इस कार्य हेतु जिला पदाधिकारी ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सौगात के रूप में निर्णय लेते हुए मधेपुरा जिला के 113 तृतीय एवं चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी को एसीपी एवं एसीपी का लाभ दिया । 

बैठक में उप विकास आयुक्त मुकेश कुमार, अपर समाहर्ता उपेंद्र कुमार, भू अर्जन पदाधिकारी कृष्ण मोहन प्रसाद, आई सी डी एस प्रभारी प्रवीण कुमार, आपदा प्रभारी मुकेश कुमार, स्थापना प्रभारी अल्लामा अख्तर एवं अवर निर्वाचन पदाधिकारी महेश कुमार पासवान उपस्थित थे।
GOOD NEWS: स्वतंत्रता दिवस की सौगात: कर्मचारियों को अब मिलेगा वेतन बढ़ोत्तरी का लाभ GOOD NEWS: स्वतंत्रता दिवस की सौगात: कर्मचारियों को अब मिलेगा वेतन बढ़ोत्तरी का लाभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.