अपराधियों ने बंदूक की नोक पर व्यवसायी की बाइक और कीमती सामान लूटी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के कटैया में अपराधियों ने व्यवसायी की बाइक सहित कीमती सामान लूट कर चलते बने.


सिंहेश्वर के रेडीमेड व्यवसायी संतन कुमार को घर जाने के दौरान अपराधियों ने बंदूक की नोक पर कटैया के पास बाइक और सामान लूट लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार संतन कुमार अपने पिता अमरेंद्र कुमार के साथ पुल के पास रेडीमेड की दुकान चलाता है, जो प्रतिदिन अपने बाइक से घर चला जाता है. रविवार को दुकान बढ़ा कर घर जाने के दौरान रात में करीब 08:45 बजे कटैया में विजय शर्मा के घर के पास एक अपाचे पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर गाड़ी रोक लिया और दो अपराधी हथियार के बल पर जो पीले रंग के टी.वी.एस. अपाचे बाईक जिसका नंबर- बी.आर. 43 डी. 7910, मोटो जी का मोबाइल, पर्स में रखे लगभग 05 हजार रु०, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड और डाइविंग लाईसेंस छीन कर फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि यह बाईक औराही निवासी उसके जीजा चन्दन कुमार का है. इस बावत थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि मामला दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है.
अपराधियों ने बंदूक की नोक पर व्यवसायी की बाइक और कीमती सामान लूटी अपराधियों ने बंदूक की नोक पर व्यवसायी की बाइक और कीमती सामान लूटी   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.