मुजफ्फरपुर तथा मधेपुरा में हुए बलात्कार की घटना के विरोध में निकाला कैंडल मार्च

भारतीय जन नाटय संघ इप्टा तथा ए.आइ.एस.एफ. के बैनर तले भूपेन्द्र चौक पर छात्र नेत्री तथा कलाकारों द्वारा मुजफ्फरपुर तथा मधेपुरा में हुए बलात्कार की घटना के विरोध में कैंडल मार्च निकाल कर विरोध प्रर्दशन किया.

 विरोध प्रदर्शन के दौरान नेताओं तथा एवं प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने बलात्कारी को फांसी देने की मांग कर रहे थे. 

ए.आइ.एस.एफ. की जिला उपाध्यक्ष मौसम प्रिया ने कहा कि इस राज्य में बेटियां सुरक्षित नहीं है, और उन बेटियों के गुनहगार को सरकार के द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. यदि शीघ्र ही बलात्कारियों को सजा नहीं मिली तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.
इप्टा की सचिव अंजली कुमारी ने कहा कि यदि शिक्षकों के द्वारा ही इस तरह का घिनौना हरकत किया जाएगा तो हम लोग किस कर विश्वास करेंगे. 

कैंडिल मार्च में वार्ड नं. 04 की पार्षद अहिल्या देवी, नेहा, तान्वी, सेंन्टर काउन्सिल मेम्बर पूजा कुमारी, साक्षी, पूजा कुमारी, मो० वसीम उद्दीन, इरसाद, एजाज, साजिद, नीरज, राजा, रवि सहित अन्य लोग उपस्थित थे.
(रिपोर्ट: अमित सिंह)
मुजफ्फरपुर तथा मधेपुरा में हुए बलात्कार की घटना के विरोध में निकाला कैंडल मार्च मुजफ्फरपुर तथा मधेपुरा में हुए बलात्कार की घटना के विरोध में निकाला कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.