विधायक बीमा भारती के पुत्र का पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, अवधेश मंडल ने लगाया शंकर सिंह और चन्दन सिंह पर आरोप


पटना में हुई मौत के बाद विधायक बीमा भारती के पुत्र दीपक का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव पूर्णियां जिले के भिट्ठा में आज कर दिया गया.


अंतिम संस्कार में उमड़ी बड़ी भीड़ के बीच मृतक के छोटे भाई राजा ने शव को मुखाग्नि दी. इस मौके पर पूर्णिया के जदयू सांसद संतोष कुशवाहा, विधायक लेसी सिंहविजय खेमका आदि पहुंचे और विधायक बीमा भारती का ढाढ़स बंधाया. बता दें कि शनिवार को अहले सुबह पटना से दीपक के शव को लेकर परिजन भिट्ठा स्थित घर आए.

बेटे के सदमें से विधायक बीमा भारती उबर नहीं पा रही हैं. उन्हें डाक्टर और नर्स की देखरेख में रखा गया है. समूचे इलाके में उनके समर्थकों के बीच शोक का माहौल है.

अवधेश मंडल ने लगाया शंकर सिंह और चन्दन सिंह पर हत्या का आरोप

बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने बेटे की हत्या का आरोप पूर्व विधायक शंकर सिंह और चंदन सिंह पर लगाया है, वही शंकर सिंह ने इसे राजनीति से प्रेरित आरोप बताया है. एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चन्दन सिंह ने कहा है कि मृतक दीपक के पिता अवधेश मंडल द्बारा  लगाए गए सभी आरोप को मैं सिरे से खारिज करता हूं, ये आरोप बेबुनियाद और तथ्यहीन होने के साथ पूरी तरह से गलत है. उन्होंने इस हत्या की निष्पक्ष जांच की मांग भी की.

(रिपोर्ट: डेजी भारतीय)
विधायक बीमा भारती के पुत्र का पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, अवधेश मंडल ने लगाया शंकर सिंह और चन्दन सिंह पर आरोप विधायक बीमा भारती के पुत्र का पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, अवधेश मंडल ने लगाया शंकर सिंह और चन्दन सिंह पर आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.