घोर कलियुग: पुत्र ने की पिता की हत्या, हत्यारा पुत्र फरार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत के वार्ड नंबर 7 में सोमवार की रात पिता और पुत्र के बीच संपत्ति विवाद में हुई मारपीट में पिता की मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार रंगेल मुखिया पिता स्वर्गीय स्वर्गीय छठु मुखिया (उम्र 70 वर्ष) को उनके पांच पुत्र में हुई संपत्ति विवाद में पिता और पुत्रों के बीच हाथापाई एवं मारपीट हुई जिसमें मारपीट के दौरान पिता की मृत्यु हो गई.

 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत रंगेल मुखिया के लाश को मचान पर से लेटे हुए अवस्था में बरामद किया. ग्रामीणों से पूछताछ पर पता चला कि आपसी विवाद में रंगेल मुखिया के दूसरे पुत्र बिन्देश्वरी मुखिया ने पिता को गर्दन पर हाथ देकर पीछे धकेलना चाहा इसी क्रम में वे नीचे गिर गए. नीचे गिरने के उपरांत 70 वर्षीय रंगेल मुखिया की मौत हो गई. आनन फानन में ग्रामीणों ने इस मामले की जानकारी मुरलीगंज थाने को दी. मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि पुत्र के खिलाफ मुरलीगंज थाना कांड संख्या 266 /18 में  हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है तथा  शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया।
घोर कलियुग: पुत्र ने की पिता की हत्या, हत्यारा पुत्र फरार घोर कलियुग: पुत्र ने की पिता की हत्या, हत्यारा पुत्र फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.