विद्युत स्पर्शाघात से 55 वर्षीया वार्ड सदस्या की मौत

सुपौल। मरौना थाना क्षेत्र स्थित गनौरा पंचायत में करंट प्रवाहित विद्युत तार की चपेट में आकर एक 55 वर्षीया महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि  गनोरा पंचायत के वार्ड नंबर 3 की वार्ड सदस्या राम कुमारी देवी अपने खेत से मवेशी का चारा लेकर वापस आ रही थी।  इसी क्रम में मरौना-निर्मली मुख्य सड़क स्थित गनौरा चौक के निकट महिला बिजली के हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गई। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
  घटना को लेकर मरौना थाना अध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया  कि बिजली विभाग के द्वारा आनन-फानन में खम्भा लगा कर गांव-गांव में बिजली आपूर्ति तो बहाल कर दी गई। लेकिन तार नीचे रहने का खमियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि बिजली के तार जगह जगह लटकने से घटना घटित होती रहती है। बिजली को कई बार खम्भे को सही करने के लिए कहा गया लेकिन आज तक पोल सही नही कराया गया। (नि. सं.)
विद्युत स्पर्शाघात से 55 वर्षीया वार्ड सदस्या की मौत विद्युत स्पर्शाघात से 55 वर्षीया वार्ड सदस्या की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.