चौसा पुलिस को मिली सफलता: बारह किलो गाँजा के साथ दो गाँजा तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा में वाहन चेकिंग के दौरान बारह किलो गांजा, एक मोटर साईकिल के साथ दो अंतर जिला गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने में चौसा पुलिस को सफलता मिली है.


प्रेस-वार्ता करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिन्देश्वरी प्रसाद यादव ने बताया की बीते शुक्रवार को चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के नेतृत्व में वाहन चेकिंग चलाया गया, जिसमें बीती संध्या करीब पाँच बजे चौसा स्थित बाबा बिशु राउत कॉलेज के पास एक काले रंग की पैसन प्रो मोटर साईकिल सवार पुलिस को देख भागने लगा. संदेह होने पर उसका पीछा कर तलाशी ली गई तो एक पैकेट, जिसमें बारह किलो गांजा था, जिसकी बाजार में एक लाख रूपये कीमत आंकी जाती है बरामद हुआ. पूछ-ताछ के क्रम में एक का नाम मुकेश कुमार मंडल दूसरा दीपक कुमार जो खगड़िया जिले का साकिन पलवरा निवासी बताया गया.

एस.डी.पी.ओ. श्री यादव ने बताया कि गांजा तस्कर ने मुख्य सरगना के रूप में पुरैनी के डुमरैल निवासी बिनोद विष्णुदेव गोस्वामी का नाम बताया है. यहां से गांजा तस्करी हेतु भेज गया था. इस के लिए इस को मोटी रकम दिया जाता है. लेकिन बद-किस्मती से पुलिस के गिरफ्त में आ गया.
उन्होंने यह भी बताया कि विनोद गोस्वामी इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुका है. एक सवाल “चौसा पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है इस का क्या राज है” के जवाब में श्री यादव ने कहा कि कोई भी सफलता बिना पब्लिक के सहयोग से नहीं मिल सकती है. इस का श्रेय भी पब्लिक को ही जाता है. चौसा थाना क्षेत्र की पब्लिक चुस्त-दुरुस्त है.

इस कार्य में थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, पुलिस सहायक अवर निरीक्षक आलोक कुमार अमल, सच्चिदानंद सिंह, पुलिस बल मिथिलेश कुमार,जयप्रकाश कुमार, गुड्डू कुमार, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार और राजेश पासवान की भूमिका सराहनीय रही है.
चौसा पुलिस को मिली सफलता: बारह किलो गाँजा के साथ दो गाँजा तस्कर गिरफ्तार चौसा पुलिस को मिली सफलता: बारह किलो गाँजा के साथ दो गाँजा तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.