अचानक गिरा सर पर ठनका, 25 वर्षीय युवक की हुई मौत.

मधेपुरा के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के रतनपुरा पंचायत इटहरी गांव, वार्ड नंबर 0में योगेंद्र साह 25 वर्षीय युवक की मौत ठनका गिरने से हो गई.


वहीं मृतक के भाई दिनेश साह ने बताया कि मेरा छोटा भाई बहियार में धान रोपाई कर रहा था कि अचानक काले घने बादल छा गए, और बादल भी गरजने लगे. इसी दौरान अचानक मेरे छोटे भाई के सर पर ठनका गिर गया, और वो बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े. उसके बाद मैं और कुछ ग्रामीणों ने आनन-फानन में उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ लाया. जहां मौजूद डॉक्टर अमित कुमार ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उधर मृतक की पत्नी डोली देवी रो-रो कर कह रही थी कि मेरे घर में मेरे पति ही एक व्यक्ति थे, जिसके सहारे हमारा भरण-पोषण चलता था. अब इस दुनिया में मेरा कोई नहीं रहा, अब मेरे परिवार का भरण-पोषण कैसे होगा और कौन करेगा. मृतक की पत्नी ने बताया कि मुझे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, और मैं गर्भवती भी हूं. अब इसका भरण-पोषण कैसे होगा.

वहीं इसकी सूचना घैलाढ़ थाना को मिली तो घैलाढ़ थाना के पुलिस पदाधिकारी बृज बिहारी राय हॉस्पिटल पहुंचकर मृतक की पत्नी डोली देवी से घटना की जानकारी ली और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया.


अचानक गिरा सर पर ठनका, 25 वर्षीय युवक की हुई मौत. अचानक गिरा सर पर ठनका,  25 वर्षीय युवक की हुई मौत. Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.