लोहे के रॉड से मारकर किया जख्मी, सहरसा के सूर्या अस्पताल में जख्मी ने तोड़ा दम

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र में पूर्व के विवाद में रायभीर पंचायत के रायभीर गांव निवासी पिरवत यादव को लोहे के रॉड एवं लाठी-डंडा से पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया, जिसकी इलाज के दौरान सहरसा में मौत हो गई ।

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया। इस बावत मृतक के पुत्र अमित कुमार ने शंकरपुर थाना में लिखित आवेदन देकर कहा कि शनिवार के संध्या मकई खरीदने मैं और मेरे पिता जी क्षेत्र जा रहे थे। इसी क्रम में जब रायभीर दीनाभद्री चौक के समीप पहुंचे तो वहां पर पहले से घात लगाए रायभीर वार्ड नं. 11 निवासी खुशेन्द्र यादव, अशोक यादव एवं लुखिया देवी पहले से घात लगाए बैठे थे । पहुँचने के साथ ही लुखिया देवी ने अपने पुत्र अशोक एवं खुशेन्द्र यादव को कहा कि इसको पकडो और इनके पास जितने भी रुपया हैं छीन लो। छीनाझपटी के क्रम में अशोक यादव मेरे पिताजी के लोहे के रड मारने लगा, जिससे वह जख्मी हो जमीन पर गिर गए । बचाने के क्रम में मेरे साथ भी मारपीट किया।

तत्काल ग्रामीणों के सहयोग से घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरपुर लाया, जहाँ से बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। स्थिति नाजुक देकर डॉक्टर ने वहाँ से भी रेफर कर  दिया। इसके बाद सूर्या हॉस्पिटल सहरसा में भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान रविवार को सुबह में उन्होंने दम तोड दिया। बताया गया कि मृतक के द्वारा उनलोगों के खिलाफ शंकरपुर थाना में मारपीट करने का आवेदन दिया गया था, लेकिन शंकरपुर थाना पुलिस के निष्क्रियता के कारण आज इनकी हत्या हो गई।
(मुकेश कुमार)
लोहे के रॉड से मारकर किया जख्मी, सहरसा के सूर्या अस्पताल में जख्मी ने तोड़ा दम लोहे के रॉड से मारकर किया जख्मी, सहरसा के सूर्या अस्पताल में जख्मी ने तोड़ा दम  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.