‘सड़क से वंचित नहीं रहेगा पुरैनी प्रखंड का कोई गाँव’: विधायक ने किया दो सड़कों का शिलान्यास


मुख्यमंत्री ग्राम सम्पर्क योजना के अंतर्गत नाबार्ड द्वारा पुरैनी प्रखंड में दो अलग-अलग सड़कों का शिलान्यास रविवार को स्थानीय विधायक सह पूर्व मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव द्वारा किया गया । 


मुख्यालय पंचायत के कुन्दनगर में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि प्रखंड मुख्यालय से जुड़ने वाले जितने भी छोटे छोटे गांव मुहल्ले हैं वह सड़क से वंचित नहीं रहेगा सभी गांव लगभग प्रखंड मुख्यालय से सड़क से जुड़ चुके हैं । शिलान्यास करने आए विधायक श्री यादव ने कहा कि आनेवाले समय में सभी गांवों की सड़क का कायाकल्प होगा। उन्होंने संवेदक प्रमोद कुमार प्रेमी को कहा कि सड़क का निर्माण गुणवत्तापूर्ण हो इसके लिए तत्पर रहेंगे।  इसके लिए उन्होंने जेइ रविश रंजन से कहा कि समय-समय पर सड़क का निर्माण कार्य का निरिक्षण करते रहेंगे।

कनीय अभियंता ने दिया सड़क का दिया विवरण 

शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान कनीय अभियंता रविश रंजन ने बताया कि पुरैनी मुख्यालय के कारू साह के दुकान से देवीदास टोला, कुंदन नगर भाया पिपरपांती टोला होते हुए भटौनी तक 1 करोड़ 92 लाख की लागत से 29,00 मीटर सड़क का निर्माण किया जाएगा। दूसरी ओर चटनवा ठाकुरबाड़ी से पिपरपांती तोला मोड़ तक 85 लाख की लागत से करीब 1400 मीटर सड़क का निर्माण किया जाएगा। 

मौके पर प्रखंड जदयू अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह मुखिया, पवन कुमार केडिया, आलोक राज, अवधेश राज कुशवाहा, जुबेर आलम, आनंद जैन, अमित कुमार लालनिर्मल ठाकुर, थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत, विनोद कांबली निषाद ,पंसस रिंकी कुमारी, मुन्ना कुमार, संजय साह, विरू ठाकुर व अन्य  मौजूद थे।
(अख्तर वसीम)
‘सड़क से वंचित नहीं रहेगा पुरैनी प्रखंड का कोई गाँव’: विधायक ने किया दो सड़कों का शिलान्यास ‘सड़क से वंचित नहीं रहेगा पुरैनी प्रखंड का कोई गाँव’: विधायक ने किया दो सड़कों का शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.