मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की दर्दनाक मौत

मधेपुरा जिला अंतर्गत मिठाई  में एनएच 107 पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के निकट सड़क दुर्घटना में एक शिक्षिका की मौत हो गई है जबकि एक अन्य घायल है.


पिकअप वैन ने मारी मोटरसायकिल में ठोकर 

बताया जाता है कि मधेपुरा जिला के घैलाढ प्रखंड  के अर्राहा महुआ दिघरा ग्राम पंचायत के महुआ गांव के गजेंद्र प्रसाद सिंह अपनी पत्नी विभा देवी को पहुचाने आदर्श मध्य विद्यालय भान टेकठी पहुंचाने जा रहे थे जहाँ विभा शिक्षिका थी. बताया जाता है कि मिठाई के पास पीछे से आ रही एक पिकअप वैन (BR 19 G 1747) ने इनकी मोटरसायकिल में ठोकर मार दी. ठोकर से ये बुरी तरह घायल हो गए. वहाँ मौजूद संजीव सिह ने एक टेम्पू से उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया जहां शिक्षिका विभा देवी की मौत हो गई जबकि उनके पति गजेंद्र प्रसाद सिंह को सहरसा रेफर कर दिया गया.



जून में ही होनेवाली थी एक बेटी की शादी 

जानकारी दी गई कि गजेंद्र प्रसाद सिंह को चार बेटियाँ और एक बेटा है. दो बेटी की शादी पहले हो चुकी है जबकि एक बेटी की शादी जून में होने वाली थी. दुर्घटना में पिकअप वैन भी पलट गई और मौके से पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया. घटनास्थल पर पहुँच कर मिठाई थाना प्रभारी राजबली कुमार ने पिकअप वैन को अपने कब्जे में लिया.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की दर्दनाक मौत मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.