17 अप्रैल 2018

बीडीओ के आश्वासन पर खोला मनरेगा भवन कार्यालय का ताला

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत मनरेगा भवन कार्यालय में प्रखंड प्रमुख एवं पंसस के द्वारा मारा गया ताला आज प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्योति गामी के आश्वासन पर मंगलवार को  खोला गया.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को प्रखंड प्रमुख शशि कुमार एवं पंसस के द्वारा मनरेगा भवन कार्यालय में कार्यक्रम पदाधिकारी के मनमानी के कारण तालाबंदी किया गया था और रोजगार सेवकों के विरुद्ध कमीशन की बात को लेकर विरोध प्रदर्शन किए थे.  इस बात की जानकारी मिलने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्योति गामी ने प्रखंड प्रमुख को आश्वासन दिया कि प्रखंड कार्यालय में किसी भी योजना में किसी प्रकार की कमीशनखोरी नहीं चलेगी और कार्यक्रम पदाधिकारी सौरव कुमार सिंह के साथ बैठक कर इस बात की जानकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी ने लिया कि मनरेगा में किसी प्रकार की कोई भी कमीशनखोरी नहीं चलेगी.

मौके पर प्रखंड प्रमुख शशि कुमार, उप प्रमुख दिनेश चौधरी, पंचायत समिति सदस्य मिथिलेश कुमार, रामकुमार, तरुण राम, पंचायत समिति प्रतिनिधि प्रमोद प्रभाकर, उमेश यादव, सदानंद कुमार, रमेश शाह उर्फ बाबा जी आदि मौजूद थे.

तालाबंदी के बाद मनरेगा कार्यालय का कार्य हुआ था बाधित मंगलवार के सुबह 10:00 बजे मनरेगा कार्यालय के आगे बाहर में बैठे थे कार्यालय के कर्मी 12:28 बजे प्रखंड विकास पदाधिकारी के आश्वासन पर खोला गया ताला पुनः कार्य हुआ चालू. कार्यक्रम पदाधिकारी सौरव कुमार सिंह ने बताया कि सभी जनप्रतिनिधियों के साथ शुक्रवार को एक बैठक बुलाए हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...