17 अप्रैल 2018

धड़ाधड़ छापेमारी में बाइक लूट और चोरी करने वाले शातिर गिरफ्तार, लूट की बाइक बरामद

मधेपुरा में कमांडो के हत्थे चढ़े एक बाइक लुटेरे के निशादेही पर सदर थाना पुलिस ने सोमवार की रात आधे दर्जन जगहों पर छापामारी कर चार बदमाश सहित चोरी और लूट के कई बाइक को रामद किया है.  


एक के बाद एक गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर मंगलवार को भी छापामारी जारी है । लेकिन पुलिस ने बदमाश कि गिरफ्तार पुष्टि नहीं की है.

मालूम हो कि सोमवार को स्टेट बैंक के सामने कमांडो विकास ने एक युवक को बाइक चोरी करने के फिराक की आशंका पर धर दबोचा और युवक की तलाशी मे बाइक चोरी करने का एक मास्टर चाबी रामद होने पर कमांडो की आशंका सच निकली और युवक को सदर थाना भेज दिया । सदर थाना पुलिस को पहले युवक ने झांसा दिया और अपने को साहुगढ का रहने वाला बताया लेकिन पूर्व के मुरलीगंज के थानाध्यक्ष बी०डी० पंडित युवक को देखते युवक की पहचान मुरलीगंज थाना क्षेत्र के तमौट परसा के राजदीप यादव रूप में की और यह भी पता चला कि युवक दमाश किस्म का है ।

थानाध्यक्ष ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ के लिए अनि बी०डी० पंडित के नेतृत्व में गठित टीम ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ की. फिर एक के बाद एक दमाश के ठिकाने पर छापामारी शुरू की  जो सोमवार की रात से समाचार लिखे जाने तक जारी है ।

सूत्र की माने तो टीम ने आधे दर्जन से अधिक दमाश के ठिकाने पर छापामारी कर एक के बाद एक अब तक चार दमाश को दबोचा है और तीन बाइक भी रामद किया है. टीम गिरफ्तार दमाश को किसी गुप्त ठिकाने पर पूछताछ कर रही है, साथ ही उनके निशानदेही परअन्य जगहों  पर छापामारी की जा रही है ।

सूत्र की मानें तो पुलिस जिस अंदाज मे लगातार छापामारी कर रही है उससे सम्भावना यह है कि बाइक लूट और चोरी में शामिल एक बड़े गिरोह और सरगना खुलासा होगा ।  इस मुद्दे पर  थानाध्यक्ष कुछ ताने से परहेज कर रहे हैं. उन्होने कहा कि छापामारी की जा रही है, फिलहाल थोड़ा इंतजार करें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...