प्रधानाध्यापक के मनमानी के खिलाफ छात्र-छात्राओं और अभिभावकों ने किया हंगामा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के मध्य विद्यालय श्रीनगर में छात्रवृत्ति राशि नहीं मिलने के विरोध में स्कूली छात्र छात्राओं ने विद्यालय के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर प्रधानाध्यापक अशोक राम के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया ।


आक्रोशित छात्र छात्राओं और अभिभावक का आरोप है कि स्कूल प्रधानाध्यापक के मनमानी के कारण स्कूल में पढ़ाई का कोई माहौल नहीं है. ग्रामीण का कहना है कि प्रधानाध्यापक अशोक राम भतरंधा मध्य विद्यालय में पदस्थापित हैं और वहीँ से स्कूल का संचालन कर रहे हैं. जिस कारण बच्चों की पढ़ाई पर बुरा असर पड़ रहा है. छात्र छात्राओं का आरोप है कि वित्तीय वर्ष 2015-16 और 16- 17 एवं 2017- 18 वर्ष तक का पोशाक व छात्रवृत्ति की राशि अभी तक नहीं मिली है. स्कूल में एमडीएम मीनू के अनुसार नहीं दिया जा रहा है. स्कूल के प्रधानाध्यापक अशोक राम पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि छात्र छात्राओं की फर्जी उपस्थिति बनाकर सरकारी राशि का अवैध तरीके से लूटने का काम किया जा रहा है । 

शिक्षा पदाधिकारी उमेश तिवारी से पूछे जाने पर बताया कि इस मामले की जांच की जाएगी.
प्रधानाध्यापक के मनमानी के खिलाफ छात्र-छात्राओं और अभिभावकों ने किया हंगामा प्रधानाध्यापक के मनमानी के खिलाफ छात्र-छात्राओं और अभिभावकों ने किया हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.