26 मार्च 2018

मांगें न मानी तो कार्यपालक सहायक जाएंगे हड़ताल पर

बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ मधेपुरा इकाई के द्वारा स्थानीय वेद व्यास कॉलेज मधेपुरा में बैठक रविवार को आयोजित की गयी। जिसमें अपने लंबित मांगों की पूर्ति नहीं होने के कारण हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता प्रभारी अध्यक्ष श्री संतोष कुमार के द्वारा की गई उनके द्वारा बताया गया कि सरकार के द्वारा मांगों की पूर्ति नहीं किए जाने के कारण हम लोग हड़ताल पर जाने को विवश है।

जिला उपाध्यक्ष श्याम कुमार के द्वारा बताया गया कि कार्य से मुक्त कार्यपालक सहायकों के पुनर्नियोजन/समायोजन, सेवा नियमितीकरण/ स्थायीकरण, सेवा स्थाई होने तक एक ही बार में 60 वर्ष की उम्र तक अवधि विस्तार, मानदेय विसंगति दूर करते हुए तत्काल प्रभाव से सामान्य प्रशासन विभाग के संकल्प संख्या 2401, दिनांक 18 जुलाई 2007 के कंडिका 4 के आलोक में सातवें पुनरीक्षण के अनुरूप निर्धारित करते हुए मानदेय का भुगतान, नियोजित कार्यपालक सहायकों की सेवा शर्त नियमावली एवं आंदोलन/हड़ताल के क्रम में सभी दर्ज मुकदमों को वापस लिए जाने आदि मांगों को लेकर हम लोग हड़ताल पर जाने को बाध्य हैं।

जिला सचिव सौरभ कुमार के द्वारा बताया गया कि संघ के द्वारा निर्धारित तिथि से हम लोग संगठित होकर हड़ताल को सफल बनाएंगे।

बैठक में कोषाध्यक्ष अमरदीप कुमार, विजय कुमार, मनीष राज, सुनील कुमार सुमन, अमोल, गौतम, सुमंत, मनोहर, मो0 कयूम, मो0 शाहनवाज, कैलाश, अमित, प्रवीण, गजाला परवीन, स्वाति, गुड्डी, अमित, गजेंन्द्र, पंकज, सन्नी कुमार सिंह, विकास कुमार प्रभाकर, नितिन आनंद, कुँवर कुमार, राकेश बिहारीआदि सहित सैकड़ों कार्यपालक सहायकों ने भाग लिया एवं हड़ताल को सफल बनाने हेतु संकल्प लिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...