27 मार्च 2018

अपराधियों ने हथियार के बल पर आवास सहायक की बाइक लूटी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में अपराधियों के गढ़ के रूप में (कु)ख्याति अर्जित कर रहे तरहा नहर के पास बैंक और पुल के बीच सोमवार को लगभग 7: 30 बजे शाम में ही एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने मुरहो के आवास सहायक संजीव कुमार से हथियार के बल पर बाइक लूट ली.


अपराधियों ने आवास सहायक संजीव कुमार से उनकी काले रंग की हीरो ग्लैमर के उनकी सैमसंग का मोबाइल, 3 हजार नगद और वाहन की डिक्की में इंदिरा आवास योजना का कागजात छीन लिए । जानकारी के अनुसार आवास सहायक डंडारी के वार्ड नंबर 2 निवासी सत्येंद्र राम के पुत्र संजीव कुमार अपने पदस्थापित पंचायत मुरहो से अपने घर डंडारी की ओर आ रहे थे । बताते हैं कि अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर बेखौफ अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद एक अपराधी पीड़ित के घर पहुँच कर घर वालों को दिग्भ्रमित करने की कोशिश की । लेकिन आवास सहायक ने कहा 90 प्रतिशत श्योर है कि गाड़ी आपने ही तीन साथियों के साथ मिलकर लूटी है ।

जानकारी मिली कि इस आधार पर सिंहेश्वर पुलिस सोनू कुमार रामपटटी और जोगबनी के राम कुमार पासवान को को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है । वहीँ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है जांच-पड़ताल की जा रही है
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...