17 मार्च 2018

सरकार में आने पर हटेगा शराबबंदी कानून: जीतन राम मांझी

मधेपुरा में आज पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि अगर वे सरकार में आएंगे तो बिहार में लागू शराबबंदी कानून को हटाया जाएगा।


मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते उन्होंने कहा कि शराबबंदी अच्छा फैसला है, परंतु इस शराबबंदी कानून के वजह से केवल गरीब लोग ही फंस रहे हैं। अभी तक एक लाख तीस हजार गरीब लोगों को इस शराबबंदी कानून के वजह से आज जेल में है। गरीबों को बेवजह फंसाया जा रहा है। बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर चोट करते उन्होंने कहा कि अमीरों के बच्चों को सरकारी स्कूल में दे दीजिये, शिक्षा व्यवस्था सुधर जायेगी. बाबा साहब अम्बेदकर ने भी सबों के लिए सामान शिक्षा की बात करते ‘कॉमन स्कूलिंग सिस्टम’ की बात कही थी. उन्होंने मूल निवासी और बाहरी आदमी की भी मौके पर चर्चा की.

मौके पर हम के जिलाध्यक्ष मु. शौकत अली ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था में भारी कमी आई है। आज गरीबों के आवाज को दबाया जा रहा है। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बीएन बसंत्री, मु. नूर आलम, ध्यानी यादव, रामचंद्र राउत, चंदन, डॉ. ओम नारायण सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता व काफी संख्या में कार्यकर्ता व लोग उपस्थित थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...