17 मार्च 2018

हेडमास्टर के खिलाफ सड़क जाम, जाम में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी

मधेपुरा जिला और प्रखंड के के मिठाई पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय इंदिरा आवास मिठाई में आज हेडमास्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई और ग्रामीणों ने आक्रोश दिखाया.


ग्रामीणों ने पोशाक राशि, मिड डे मील और छात्रवृत्ति में हेडमास्टर के द्वारा गड़बड़ी करने के आरोप के बावत स्कूल बंद कर रोड जाम किया. हेडमास्टर के खिलाफ आरोप लगाते हुए मिठाई पंचायत के उप मुखिया तथा स्कूल के अध्यक्ष मोहम्मद सयूब ने कहा कि जब हम स्कूल रजिस्टर चेक करने आते हैं तो हमें कहते हैं कि आप कौन हैं रजिस्टर चेक करने वाला. हमको रजिस्टर चेक करने नहीं दिया जाता है .इस विद्यालय की बहुत जर्जर स्थिति है. दस दिन से खाना नहीं बना है. खाना जब बनता है तो ऐसा घटिया खाना बनता है जो कि बच्चा खाना नहीं खाता है. स्कूल के  शौचालय के ऊपर ढक्कन नहीं रहने के कारण पहले एक आदमी गिर गया था आज एक गाय गिर गई है. अगर हम लोग  कुछ बोलने आते हैं तो झूठे मुकदमा कर हमें फंसा दिया जाता है. 

वहीँ मिठाई पंचायत के मुखिया परमानंद यादव ने कहा कि अभिलंब हेडमास्टर को चेंज कर दूसरा हेडमास्टर दिया जाए अन्यथा हम लोग रोड जाम करेंगे. घंटों जाम में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी फंसे रहे. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...