महिलाओं और बच्चों का गिरोह चलाने वाला चोरों का सरगना गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात नगर परिषद् क्षेत्र के भीरखी में छापामारी कर कोशी की पुलिस के लिए सर दर्द बने चोर गिरोह के सरगना विनोद पासवान को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया है.


मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधी पुलिस कई बार चकमा दे चुका था और पुलिस को लम्बे समय से विनोद पासवान की तलाश थी । पर इस बार थानाध्यक्ष के बी सिंह को शुक्रवार को जब गुप्त सूचना मिली कि सहरसा, मधेपुरा और सुपौल जिले के कई चोरी की घटना वांछित अपराधी विनोद पासवान भिरखी आया है और किसी  घटना को अंजाम दे सकता है । सूचना मिलते थानाध्यक्ष ने अनि जटाशंकर  खां, के नेतृत्व मे राज वल्ली प्रसाद, कमांडो दस्ता के संयुक्त मे एक टीम  गठित किया । पुलिस ने सूचना स्थल पहुंच कर उसे दबोच लिया

थानाध्यक्ष के. बी. सिंह ने ताया कि विनोद पासवान गिरोह का सरगना है. गिरोह में वह खासकर महिला और बच्चे को शामिल रखा ताकि किसी को शक न हो । विनोद मूलः अररिया जिले के भरगामा गांव का रहने वाला है. मधेपुरा में वह भीरखी वार्ड 24 में सरकारी जमीन पर घर बना रखा है  और फिलहाल वह सहरसा जेल से छूट कर बाहर आया  था ।
 
छापामारी मे पुलिस पदाधिकारी के अलावे कमांडो हेड विपिन कुमार, मनोज कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, अमन कुमार, नीतीश कुमार, डब्लू कुमार आदि भी शामिल थे.
महिलाओं और बच्चों का गिरोह चलाने वाला चोरों का सरगना गिरफ्तार महिलाओं और बच्चों का गिरोह चलाने वाला चोरों का सरगना गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.