मधेपुरा के बाढ़ पीड़ितों के लिए योगगुरु बाबा रामदेव ने भेजा राहत सामग्री

मधेपुरा में बाढ़ पीड़ितों के लिए पतंजलि योग समिति एवं भारत स्वाभिमान ट्रस्ट, हरिद्वार की ओर से योग गुरु बाबा रामदेव ने राहत सामग्री भेजी है।


मिली जानकारी के अनुसार गोशाला परिसर स्थित श्रीकृष्ण मंदिर से पतंजलि के महामंत्री डॉ देव प्रकाश ने राहत सामग्री रथ को रवाना किया। मौके पर मौजूद भारत स्वाभिमान ट्रस्ट, मधेपुरा के जिला मुख्य संयोजक दीपक कुमार ने बताया कि प्राप्त राहत सामग्री आलमनगर प्रखंड अंतर्गत रतवारा पंचायत के दोकठिया खापुर राहत कैम्प में बांटा जायेगा। 

मुख्य संयोजक दीपक कुमार ने यह भी बताया कि बाबा रामदेव की ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए पतंजलि प्रोडक्ट के विभिन्न प्रकार के जूस, बिस्कुट, दलिया, संपापरी आदि भेजा गया है. जिन्हें बाढ़ पीड़ितों के बीच वितरण किया जाएगा। 

 बाढ़ राहत रथ को  युवा भारत के जिला संयोजक उपेन्द्र कुमार, कोषाध्यक्ष चंद्रभूषण, किसान पंचायत के जिला संयोजक सुभाष चंद्र, अनुमंडल प्रभारी पृथ्वीराज यदुवंशी, कार्यालय प्रभारी राकेश कुमार, समाजसेवी आलोक कुमार, किशोर कुमार सहित अन्य सदस्यों द्वारा रवाना किया गया।
मधेपुरा के बाढ़ पीड़ितों के लिए योगगुरु बाबा रामदेव ने भेजा राहत सामग्री मधेपुरा के बाढ़ पीड़ितों के लिए योगगुरु बाबा रामदेव ने भेजा राहत सामग्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.