मधेपुरा में अभाविप ने कुलपति कॊ सौंपा चौवालिस सूत्री माँग पत्र

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बिहार झारखंड क्षेत्रीय संगठन मंत्री निखिल रंजन और प्रदेश सह संगठन मंत्री डॉ सुग्रीव कुमार के नेतृत्व मे कुलपति डॉ अवध किशोर राय कॊ चौवालिस सूत्री मांग पत्र सौंपा गया ।


प्रतिनिधि मंडल का परिचय कुलपति से कराने के बाद निखिल रंजन के नेतृत्व में माँग पत्र में उल्लिखित मांगो के बारे में डॉ सुग्रीव कुमार ने कुलपति कॊ बताया ।

माँग पत्र मे शैक्षणिक कलेंडर के प्रकाशन, सत्र नियमितीकरण करण, शुल्क संरचना का समानीकरण, छात्र सुविधाओं की उपलब्धता, वर्ग संचालन, रचनात्मक कार्यकलापों में वृध्दि, विभागीय सेमिनार का आयोजन, समुचित छात्रावास की व्यवस्था, पेन्डिंग रिज़ल्ट में सुधार, सभी कालेजों में खेलकूद, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन, प्रोत्साहन एवं पुरस्कार की मांगो के बावत कुलपति ने कहा कि इन्हें प्राथमिकता के आधार पर हमलोग पहले से ही शुरू कर चुके हैं । छात्रों की पचहत्तर प्रतिशत उपस्थिति का नियम पूर्व से ही है । इसे कड़ाई से लागू करने की  दिशा में आप सबका सहयोग अपेक्षित है ।

छात्र संघ का चुनाव यथाशीघ्र कराने, विश्वविद्यालय में वर्षों से नियम के विरुध्द जमे पदाधिकारियों कॊ हटाने जैसी मांगो पर भी शीघ्र कार्यान्वयन का आश्वासन दिया गया ।
मधेपुरा में अभाविप ने कुलपति कॊ सौंपा चौवालिस सूत्री माँग पत्र मधेपुरा में अभाविप ने कुलपति कॊ सौंपा चौवालिस सूत्री माँग पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.