टीईटी में अप्रशिक्षित अभ्यर्थियों को शामिल की मांग को लेकर फूंका सीएम का पुतला

मधेपुरा में पार्वती साइंस कॉलेज के छात्रों ने एआईएसएफ़ के बैनर तले फूंका सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला और घंटों कॉलेज चौक पर किया उग्र प्रदर्शन.

   इस दौरान छात्रों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की. दरअसल कॉलेज के छात्रों ने एसटीईटी परीक्षा में अप्रशिक्षित और शिक्षक ट्रेनिंग ले रहे छात्रों को भी शामिल किये जाने की मांग को लेकर एआईएसएफ के बैनर तले आन्दोलन की कर दी है घोषणा. एआईएसएफ और अन्य छात्र संगठनों ने मधेपुरा में बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर आन्दोलन की शुरुवात कर दी है.
    बता दें कि एआईएसएफ के प्रदेश संयुक्त सचिव हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि यदि सरकार छात्र हित में हमारे मांग को नहीं मानती है तो आने वाले समय में पूरे बिहार में छात्र उग्र आन्दोलन और तेज कर सरकार को मजबूर करेगी. पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता एआईएसएफ  प्रदेश संयुक्त सचिव हर्षवर्धन सिंह राठौर ने की, जहाँ कार्यक्रम में कई दर्जन छात्र मौजूद थे.
टीईटी में अप्रशिक्षित अभ्यर्थियों को शामिल की मांग को लेकर फूंका सीएम का पुतला टीईटी में अप्रशिक्षित अभ्यर्थियों को शामिल की मांग को लेकर फूंका सीएम का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.