निरीक्षण पर कार्यवाही होने पर एचएम ने की जीविका दीदी से मारपीट, घर में लगाई आग

मुख्यमंत्री के अतिमहत्वपूर्ण कार्यक्रमों में एक जीविका दीदियों द्वारा विद्यालय निरिक्षण का खामियाजा मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड की जीविका दीदी को भुगतना पड़ा.

जीविका दीदी द्वारा श्री महावीर शिवनंदन मध्य विद्यालय,बेलाही, पड़रिया के निरीक्षण के बाद डी एम मधेपुरा ने सम्बंधित विद्यालय के प्रधान को निलंबित कर दिया. जिसके आक्रोश में विद्यालय के प्रधान निरंजन सिंह और उसके गुर्गों ने गुरुवार को ना केवल जीविका दीदी रीना देवी एवं उनके परिजनों को विद्यालय बुलाकर उनके साथ मारपीट की, बल्कि जीविका दीदी मंजुल के घर को आग के हवाले भी कर दिया. जब जीविका दीदी मामले को लेकर बिहारीगंज थाना गई तो थाना प्रभारी ने एफ़ आई आर दर्ज करने के लिए आवेदन लेने से भी इंकार कर दिया.
   इस घटना के बाद स्थानीय जीविका दीदी में डर एवं दहशत का माहौल है. घटना के बाद विद्यालय के सारे शिक्षक विद्यालय बंद कर फरार हैं. जीविका के प्रखंड कार्यालय द्वारा मामले की जानकारी मधेपुरा के डीएम एवं एसपी को दे दी गयी है.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
निरीक्षण पर कार्यवाही होने पर एचएम ने की जीविका दीदी से मारपीट, घर में लगाई आग निरीक्षण पर कार्यवाही होने पर एचएम ने की जीविका दीदी से मारपीट, घर में लगाई आग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.