राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता में मधेपुरा के हर्ष को चैम्पियनशिप का खिताब

टेबुल टेनिस के क्षेत्र में मधेपुरा के खिलाड़ियों का न सिर्फ राज्य में बल्कि देश स्तरीय प्रतियोगिताओं में भी दबदबा कायम रहता है.
    सहरसा में आयोजित राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप में भी सब-जूनियर बालक वर्ग में चैम्पियनशिप का सेहरा मधेपुरा के हर्ष राज भदौरिया के सर बंधा है. सहरसा के जिला टेबुल टेनिस संघ द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप के फायनल में हर्ष राज भदौरिया ने पटना के सौरभ सुमन को 11-7, 11-7 और 11-6 से हरा कर राज्य चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया.
    बता दें कि 13 वर्षीय हर्ष राज भदौरिया की इससे पहले भी टेबुल टेनिस में उल्लेखनीय उपलब्धि रही है. हर्ष बिहार स्टेट रंकिंग टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप (9 जून 2014) कैडेट ब्वॉयज सिंगल में विनर, 76 वीं बिहार स्टेट स्टेट एंड इंटर डिस्ट्रिक्ट टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप 2014 (मुजफ्फरपुर) में भी विजेता रहे हैं. इसके अलावे  2सरी बिहार स्टेट रंकिंग टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप (12 अक्टूबर 2014), बिहार राज्य (अंतर प्रमंडल) विद्यालय खेल प्रतियोगिता 2013-14, कोसी प्रमंडल की ओर से पटना में आयोजित, 60th नेशनल स्कूल गेम्स 2014-15 (5th अक्टूबर 2014) में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से हर्ष दर्शकों का दिल जीत चुके हैं.
राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता में मधेपुरा के हर्ष को चैम्पियनशिप का खिताब राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता में मधेपुरा के हर्ष को चैम्पियनशिप का खिताब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.