मध्यान्ह भोजन योजना की सफलता में मधेपुरा को बिहार में पहला स्थान मिलने पर डीएम ने किया योजना से जुड़े अधिकारियों को सम्मानित

मध्यान्ह भोजन योजना (एमडीएम) में मधेपुरा को बिहार में प्रथम स्थान मिलने पर मधेपुरा के जिलाधिकारी समेत अन्य जुड़े लोग अत्यंत ही उत्साहित हैं. जिले में मध्यान्ह भोजन योजना की सफलता के बाद आज मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने एमडीएम के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी, बेहतर करने वाले तीन प्रखंड साधनसेवी समेत तीन प्रधानाध्यापकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है.
        मधेपुरा जिला समाहरणालय में आज जिला कार्यक्रम पदाधिकारी, मध्यान्ह भोजन, चंद्रशेखर राय के अलावे मधेपुरा सदर प्रखंड के बीआरपी (मध्यान्ह भोजन) पंकज कुमार को पहले स्थान के लिए, सिंहेश्वर के बीआरपी मुकेश कुमार को दूसरे स्थान के लिए तथा आलमनगर के बीआरपी बीरेंद्र मालाकार को तीसरे स्थान के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. जबकि तीन प्रधानाध्यापक उत्क्रमित मध्य विद्यालय, सोनबरसा, उदाकिशुनगंज के एचएम जामुन पंडित को पहले स्थान के लिए, सदर प्रखंड के मध्य विद्यालय सुखासन के एचएम पूनम चौधरी को दूसरे स्थान के लिए और कन्या प्राथमिक विद्यालय पुरैनी के एचएम संतोष पोद्दार को तीसरे स्थान के लिए भी सम्मानित किया गया.
       जिलाधिकारी मो० सोहैल ने कहा कि बिहार में मध्यान्ह भोजन में मधेपुरा को पहला स्थान मिलने के लिए यहाँ के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी और शिक्षकों तथा बीआरपी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. उन्होंने आशा व्यक्त की कि इसी तरह अपने उत्कृष्ट कार्यों से आगे भी जिले का नाम रोशन करते रहे.
(रिपोर्ट: रिपु कुमारी)
मध्यान्ह भोजन योजना की सफलता में मधेपुरा को बिहार में पहला स्थान मिलने पर डीएम ने किया योजना से जुड़े अधिकारियों को सम्मानित मध्यान्ह भोजन योजना की सफलता में मधेपुरा को बिहार में पहला स्थान मिलने पर डीएम ने किया योजना से जुड़े अधिकारियों को सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.