मधेपुरा पुलिस को बिहार पुलिस एनुअल अवार्ड: ईनामी अपराधी बौआ राय और सहयोगियों को गिरफ्तार करने पर मिला सम्मान

अररिया के भरगामा थानाध्यक्ष की हत्या मामले मे बौआ राय, शशी मेहता एंव मुन्ना दास के गिरफ्तारी मामले मे मधेपुरा एस पी कुमार आशीष के द्ववारा गठित पुलिस टीम को बिहार पुलिस एनुअल अवार्ड मिला है. जाहिर है इस से पुलिस महकमें मे हर्ष व्याप्त है और इसे मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष के कार्यकाल की एक बड़ी सफलता मानी जाएगी.
      मिली जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस मुख्यालय, पटना के द्वारा मधेपुरा एसपी को भेजे गए ज्ञापांक के मुताबिक़ अपराधी बौआ राय की गिरफ्तारी पर सरकार द्वारा 50 हजार का ईनाम रखा गया था और मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष के द्वारा बनाई पांच पुलिस अधिकारी व कर्मियों की टीम ने मधेपुरा जिला के श्रीनगर थाना के तेलियारी रामनगर टोला के कुख्यात बौआ राय को 25 दिसंबर की रात को मुरहो गाँव से गिरफ्तार किया था. पुलिस की टीम ने अ.नि. प्रसुन्न्जय कुमार, अ.नि. संजीव कुमार, अ.नि. मुकेश कुमार मुकेश, सिपाहीया भिशेक कुमार और अमर कुमार शामिल थे. उक्त पाँचों पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को 10-10 हजार रूपये की राशि से पुरस्कृत करने की अनुशंसा की गई है.
    मधेपुरा पुलिस को मिल रही सफलता और पुरस्कृत किये जाने से से क्षेत्रीय लोगों मे भी हर्ष व्याप्त है.  इस बाबत राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव सहित सी पी आई के प़मोद प़भाकर, जनाधिकार पार्टी के प़वेश यादव व काग़ेस जिलाध्यक्ष  सत्येन्द्र नारायण सिंह यादव,  जदयू के रूपेश कुमीर उर्फ गुलटेन यादव आदि लोगों ने  एस पी कुमार आशीष को बधाई देते हुए कहा कि जिले मे अपराध पर हर संभव नियंत्रण हो रहा है और सुसाशन की  सरकार मे मधेपुरा में अपराधी पुलिसिया कार्रवाई से परेशान होकर जिला छोड़कर पलायन करने पर मजबूर हो रहे हैं. लोगों ने एसपी के कार्यकाल को सराहनीय बताया.
मधेपुरा पुलिस को बिहार पुलिस एनुअल अवार्ड: ईनामी अपराधी बौआ राय और सहयोगियों को गिरफ्तार करने पर मिला सम्मान मधेपुरा पुलिस को बिहार पुलिस एनुअल अवार्ड: ईनामी अपराधी बौआ राय और सहयोगियों को गिरफ्तार करने पर मिला सम्मान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.