सद्भावना टी-20 का फायनल: मधेपुरा ने हासिल की विजय

सहरसा जिले के सोनवर्षा हाई स्कूल के मैदान पर चल रहे सदभावना टी20 के फाइनल मुकाबले में मधेपुरा ने खोजरहा को 34 रन से पराजित किया. मैच का उदघाटन थाना प्रभारी इज़हार आलम एवम उप प्रमुख मौलेश सिंह ने संयुक्त रूप से दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर किया. इसके बाद स्थानीय स्कूल के बच्चो के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया.
      टॉस जीतकर मधेपुरा के कप्तान पिंटू ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 20 ओभर में 6 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसमे पिंटू ने 48, रोशन पटवे 67 और बंटी ने 56 रन का योगदान दिया. खोजरहा की ओर से गेंदबाज रोशन 3 विकेट और नसीम ने 3 विकेट लिया. जवाब में उतरी खोजरहा की टीम 20 ओवर में 180 रन ही बना सकी और मधेपुरा ने 34 रनों से मैच जीत लिया. 
     मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज़ मधेपुरा के रोशन पटवे को साइकिल, DTH चाँदी का सिक्का और 2500 रूपए पुरस्कार के रूप में प्राप्त हुए. विजेता मधेपुरा को 5100 और उपविजेता खोजरहा को 2500 रूपए आयोजन समिति ने प्रदान किया.
    इस अवसर पर सदभावना टीम के सचिव अजय कुमार सिंह दीपक राठौर मधेपुरा टीम के संयोजक अमित आनंद मुकेश थापा एवम अन्य गन्यामान्य उपस्थित थे.
सद्भावना टी-20 का फायनल: मधेपुरा ने हासिल की विजय सद्भावना टी-20 का फायनल: मधेपुरा ने हासिल की विजय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.