एक झटके में चली गई जिन्दगी: शादी देखने जा रहे व्यक्ति के सर को ट्रैक्टर ने कुचला

 हर व्यक्ति के मौत का वक्त निर्धारित होता है, भले ही यह कोई नहीं जानता है कि कब, कौन और किसी विधि से वह मौत की आगोश में चला जाएगा.
    मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के खार मोहनपुर के 35 वर्षीय मंटू सदा गाँव की ही एक शादी देखने की ख़ुशी में सायकिल से चला जा रहा था कि सड़क पर लापरवाह ‘पॉवरट्रैक’ के ट्रैक्टर से पहले उसे ठोकर लगी और जैसे ही वह गिरा, ट्रैक्टर का पिछला पहिया उसके सर को कुचल गई. मौत तय थी. तीन छोटे बच्चों को हालात के हाथों छोड़कर मंटू चला गया.
    गम्हरिया थानाध्यक्ष ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया, हालाँकि ड्राइवर फरार हो चुका था. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि ट्रैक्टर ड्राइवर और उसके मालिक पर कार्यवाही की जायेगी. लाश को थाना लाकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है. पर मंटू के घर मनने वाली मातम अब कुछ भी कर लें थमने वाली नहीं है.
एक झटके में चली गई जिन्दगी: शादी देखने जा रहे व्यक्ति के सर को ट्रैक्टर ने कुचला एक झटके में चली गई जिन्दगी: शादी देखने जा रहे व्यक्ति के सर को ट्रैक्टर ने कुचला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.