मधेपुरा में नए एसपी विकास कुमार ने किया योगदान

मधेपुरा में नए एसपी विकास कुमार ने आज अपना पदभार संभाल लिया है.
    पदभार सँभालने के बाद नए एसपी 2008 बैच के आईपीएस विकास कुमार ने कहा कि अपराध नियंत्रण उनकी पहली प्राथमिकता होगी. जनता के सहयोग से जिले में भ्रष्टाचार और अपराध पर अंकुश लगाया जाएगा.
उन्होंने कहा कि अभी जिले में आगे इंटरमीडिएट और मैट्रिक की परीक्षा है और कदाचार मुक्त परीक्षा करवाना उनके सामने चुनौती है. इसके लिए पर्याप्त पुलिस बल लगाए गए हैं.   
        बता दें कि बिहार सरकार के गृह विभाग के द्वारा 19 फरवरी को जारी की गई अधिसूचना संख्यां 1/पी1-02/2013 खंड-I गृ.आ.- 1313 के अनुसार वर्ष 2012 बैच के आईपीएस कुमार आशीष को मधेपुरा एसपी के पद से स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक पुलिस अधीक्षक, नालंदा के पद पर पदस्थापित किया गया, जबकि अधिसूचना संख्यां 1/पी1-02/2013 खंड-I गृ.आ.- 1307 के मुताबिक़ 2008 बैच के आईपीएस विकास कुमार, समादेष्टा, विशेष सुरक्षा दल, बिहार, पटना को स्थान्नातरित करते हुए अगले आदेश तक के लिए पुलिस अधीक्षक, मधेपुरा के पद पर पदस्थापित किया गया है.
मधेपुरा में नए एसपी विकास कुमार ने किया योगदान मधेपुरा में नए एसपी विकास कुमार ने किया योगदान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.