'सेवा शर्त जल्द निर्धारित करे सरकार': 23 जनवरी को शिक्षक करेंगे धरना

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर बीआरसी में बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ की एक बैठक प्रखंड सचिव निशांत ठाकुर की अध्यक्षता में हुई. 
        शिक्षकों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार पप्पू ने कहा कि शिक्षकों का दायित्व है गुणवत्तापुर्ण शिक्षा देना. बिहार सरकार ने वेतनमान दे दिया है परंतु सेवा शर्त बनाने में शिथिलता बरत रही है, जिसके कारण शिक्षकों को चार माह से वेतन नहीं मिला है. इस वजह से शिक्षकों के सामने भुखमरी की समस्या हो गई है. शिक्षकों के स्थानांतरण, प्रोन्नति, वरीयता, स्नातक ग्रेड में समायोजन जैसे प्रमुख मांगों को लेकर 23 जनवरी 2016 को बिहार के सभी प्रमंडल मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा.
    इस बात पर बल दिया गया कि संघ की मजबूती के लिए सदस्यता अभियान प्रारंभ कर संगठन को और मजबूत किया जाय. बैठक में संघ के जिलाध्यक्ष संजय कुमार, सुभाष राम, सुनील राम, रविंद्र कुमार, पंडीत गोपाल, अर्जुन कुमार, वेदानंद कुमार, गणेश शंकर सिंह, दिलीप कुमार आदि मौजूद थे.
'सेवा शर्त जल्द निर्धारित करे सरकार': 23 जनवरी को शिक्षक करेंगे धरना 'सेवा शर्त जल्द निर्धारित करे सरकार': 23 जनवरी को शिक्षक करेंगे धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.