समस्या बरक़रार: बिहारीगंज में सड़क जाम, लोग परेशान

एक तरफ जहां सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर बिहारीगंज के अंचलाधिकारी व थानाध्यक्ष सड़क पर वाहन चलाने वालों को फूल देकर जागरूक कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ बिहारीगंज बाजार के जवाहर चौक, स्टेशन रोड, गमैल रोड व बिहारीगंज बस अड्डा घंटो जाम रहा.
        जाम से डाक्टर, स्कूली बच्चे, ट्रेन की सवारी दो पहिया वाहन, तिपहिया वाहन समेत पैदल चलने वालों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. ज्ञात हो कि गत 26 दिसंबर को बिहारीगंज थाना में पुलिस पब्लिक बैठक आयोजित किया गया था, जिसमें मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष स्वयं उपस्थित हुए थे. बैठक में अन्य मुद्दों  के अलावे सड़क जाम, अतिक्रमण व महुआ शराब की बिक्री का मुद्दा भी लोगों ने उठाया था, जिसपर उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया था कि मुख्य समस्याओं का जल्द निराकरण होगा. पर आजतक ऐसा कुछ नहीं दिख रहा कि बिहारीगंज की व्यवस्था में कुछ सुधार हुई हो.
        सुधार बस इतना हुआ कि बिहारीगंज के थानाध्यक्ष सड़को पर जाकर जरूर फूल बांटने लगे. इसके अलावे न तो बाजार से अतिक्रमण हटाने की दिशा में कोई पहल किया गया और न हीं महुआ शराब की बिक्री को रोका जा सका. जनता जिस जाम व नशेरियों और शराबियों से त्रस्त थी, वह आज भी यथावत है.
(नि.सं.)
समस्या बरक़रार: बिहारीगंज में सड़क जाम, लोग परेशान समस्या बरक़रार: बिहारीगंज में सड़क जाम, लोग परेशान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.