दूसरी पत्नी की हत्या: लाश को बहियार में फेंका

मधेपुरा जिले के चौसा में आज पुलिस ने आज रविवार को अरजपुर पश्चिमी पंचायत के मधुरापुर मुसहरी गांव से एक विवाहित महिला का शव बरामद किया है. महिला का शव मकई खेत से सड़ी-गली अवस्था में बरामद किया गया है.   
                मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह किसान लाखन मंडल जब कि मधुरापुर बहीयार अपने खेतों में पानी पटाने के लिए गया था कि उसे कुछ बदबू का एहसास हुआ और देखा के खेत में एक लाश खेत में पड़ी हुई है. सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दी गई. सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुँच कर लाश को अपने कब्जे में लिया और लाश की पहचान  मधुरापुर के ही बाल विजय यादव कि पत्नी किरण देवी के रूप में की गई.
         मालूम हो कि गत शनिवार को पूर्णियां जिले के भवानीपूर थाना के सुपौली गाँव निवासी सियाराम प्रसाद यादव अपनी बेटी किरण देवी (25 वर्ष) के गायब होने का मामला चौसा थाना में दर्ज करवाया था. सियाराम यादव का कहना था कि उसने अपनी पुत्री कि शादी 2010 में अपने हैसियत के हिसाब से दान दहेज देकर मधुरापुर निवासी दूलो यादव के पुत्र बालविजय यादव से यह जानते हुए किया था कि उसे पहले से एक और पत्नी सीलम देवी है. सीलम देवी को एक भी संतान नही था, इसी वजह से बालविजय ने दूसरी शादी किया. मेरी पुत्री को 2 लड़का पैदा हुआ, स्कॉर्पियो कुमार (5 वर्ष) और डीएम कुमार (2 वर्ष).  शादी के कुछ दिन बाद से ही मेरी बेटी को मेरा दामाद और उसकी सौतन ने प्रताड़ित करना शरू कर दिया. मुझे लगा की धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. लेकिन इन लोगों ने मेरी बेटी को मार डाला और हमें डर है कि मेरे नाती के साथ भी कोइ अनहोनी ना हो जाए.
    चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि मामला चौसा थाना काण्ड संख्यां 13/16 के रूप में दर्ज कर लिया गया है और दोषियों पर जल्द कार्रवाई की जायेगी. उधर किरण लाश को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है.
दूसरी पत्नी की हत्या: लाश को बहियार में फेंका दूसरी पत्नी की हत्या: लाश को बहियार में फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 24, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.