अब घर भी नहीं सुरक्षित: घर से मोटरसायकिल की चोरी

मधेपुरा पुलिस को चोरों ने खुली चुनौती देते हुए भर्राही सहायक थाना क्षेत्र के नाढ़ी पंचायत अंतर्गत हनुमाननगर गाँव में घर से लाल रंग की ग्लैमर मोटर साइकिल की चोरी कर ली.
        मिली जानकारी के अनुसार बिशेश्वर यादव के घर में रखी लाल रंग की ग्लैमर मोटर साइकिल संख्या (बी.आर.43-इ 9567) रविवार की देर रात्रि में अज्ञात चोरों ने गाड़ी का लॉक तोड़कर चुरा लिया. जिसकी सूचना लिखित तौर पर बिशेश्वर यादव के पुत्र संतोष कुमार ने सहायक थाना में दी है. वैसे पुलिस हर पहलु पर गहन छानबीन में जुट गयी है लेकिन अब बढ़ते अपराध के मद्देनजर अपराधी थाना क्षेत्र में सिर चढ़कर बोलता नजर आ रहा है. अब तो घर भी सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है. आखिर घर में रखे मोटर साइकिल हो या चार पहिये वाहन की सुरक्षा कैसे हो ये तो वक्त हीं बताएगा. बहरहाल लोगों को खुद अपनी सुरक्षा करनी जरुर होगी. पुलिस के भरोसे सब कुछ ठीक नही होगा.
        मोटर साइकिल चोरी की घटना के बाबत भर्राही सहायक थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि जल्द ही मामले की उद्भेदन कर मोटरसाइकिल सहित चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वैसे बढ़ते अपराध पर पुलिस लगातार अंकुश लगा रही है और अपराधियों की धर-पकड़ भी जारी है.
अब घर भी नहीं सुरक्षित: घर से मोटरसायकिल की चोरी अब घर भी नहीं सुरक्षित: घर से मोटरसायकिल की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.