आग लगने से 12 वर्षीया गीता की जलकर मौत: बाढ़ से विस्थापित नहर पर रह रहे थे परिवार

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र में आग लगने से माल-मवेशी समेत एक बच्ची की जलकर मौत हो जाने से लोग सन्न हैं.
    मिली जानकारी के अनुसार घटना बिहारीगंज के मोहनपुर पंचायत से बाढ़ में विस्थापित होकर नहर पर घर बना कर रहे परिजनों के साथ घटी. घटना सोमवार की रात्रि के 9 बजे के आसपास अलाव से लगी, जिसमें 12 वर्ष की गीता जलकर मर गयी. वहीं उसे बचाने गयी 14 वर्षीय चिंता कुमारी भी बुरी तरह जल गयी, जिसका इलाज चल रहा है.
        आग लगने के बाद जबतक लोग संभल पाते तबतक सबकुछ जलकर राख हो गया. आग से घर के अलावे 5 बकरियां और एक बछड़ा जलकर मर गए. वहीं दो गाय भी बुरी तरह झुलस गयी.
         घटना की सूचना मिलते हीं अंचलाधिकारी व जनप्रतिनिधि व प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली. अंचलाधिकारी कुमार कुंदन ने बताया कि राहत के तौर पर 4700-4700 रूपये दो परिवारो को एवं एक एक क्विंटल अनाज और पौलीथीन बैग दिया गया. लाश के बावत उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद सरकारी नियमानुसार आपदा विभाग द्वारा जो भी राशि देय होगा वह परिजनों को दिया जाएगा. इस मौके पर बिहारीगंज मुखिया विपीन कुमार, प्रखंड जदयू अध्यक्ष वीरेन्द्र आजाद, जिला जद यू उपाध्यक्ष राजनीतिक चौधरी समेत बिहारीगंज पुलिस भी उपस्थित थी.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
आग लगने से 12 वर्षीया गीता की जलकर मौत: बाढ़ से विस्थापित नहर पर रह रहे थे परिवार आग लगने से 12 वर्षीया गीता की जलकर मौत: बाढ़ से विस्थापित नहर पर रह रहे थे परिवार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.