शरद यादव मधेपुरा में: किया कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित

सांसद शरद यादव ने आज मधेपुरा में जिला जनता दल (यू) के एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मलेन का उद्घाटन किया और उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया.
    श्री यादव ने कार्यकर्ताओं को कई बाते समझाते हुए राजनीति में विश्वासभाव की आवश्यकता भी जताई. उन्होंने कहा कि नेताओं में स्वार्थ होने पर उन्हें जनता का कम सहयोग मिलता है. हालाँकि उन्होंने ये भी कहा कि समाज कई तरह के अंतर्द्वंद्व से भरा हुआ है और कभी-कभी समाज की बीमारी ही लोगों को सही रास्ते पर जाने नहीं देती है.
    क्षेत्र की समस्याओं पर सांसद शरद यादव ने कहा कि समस्याएं अपार है, कई छोटी समस्याओं को सम्बंधित विधायक के पास रखा जाना चाहिए. बीडीओ, थानेदार आदि के खिलाफ की शिकायतों को सरकार के पुरुषार्थ से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि कई तरह के सरकारी मुलाजिम होते हैं, पर यदि कार्यकर्ताओं को जनता का साथ होता है तो उसे नजरअंदाज करना किसी अधिकारी के लिए आसान नहीं होता है. उन्होंने राजनीति में सेवा भावना की आवश्यकता पर बल दिया.
    एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मलेन को पूर्व सांसद डॉ. रामेन्द्र प्रसाद यादव रवि, एमएलसी विजय कुमार वर्मा, जदयू जिलाध्यक्ष सियाराम यादव, सिंहेश्वर के विधायक डॉ. रमेश ऋषिदेव, बिहारीगंज विधायक निरंजन मेहता, पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला, डॉ. भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी आदि ने भी संबोधित किया और इसके अलावे सैंकड़ों कार्यकर्ता सम्मलेन में मौजूद थे.
शरद यादव मधेपुरा में: किया कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित शरद यादव मधेपुरा में: किया कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.