'अपराधियों के बारे में हमें सूचना दें, नाम गोपनीय रखा जाएगा': आलमनगर में जनता दरबार में पहुंचे एसपी

मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने आलमनगर थाना परिसर में आयोजित जनता दरबार में जहाँ जनताओं की समस्याओं को गंभीरता से सुना वहीँ उन्होंने अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि जनता के पूर्ण सहयोग से ही अपराध पर पूर्ण नियंत्रण संभव है. ग्रामीण हमें अपराधियों के बारे में सूचना दें, हम उनकी पहचान गोपनीय रखेंगे.
    जनता दरबार में जनसमस्याओं से रूबरू होते हुए एसपी कुमार आशीष ने मौके पर ही कई समस्याओं का निदान कर दिया तो वहीं कई अन्य मामलों में उन्होंने सम्बंधित अधीनस्थ अधिकारियों को कार्यवाही करने का निर्देश दिया. जनता दरबार में एसपी के आने की सूचना पाकर सैंकड़ों महिला-पुरुष अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर आये थे. इस दौरान  फरियादियों ने अपनी फरियाद एसपी के सामने रखी जिनमें कई समस्याएं घरेलू भी थे. ऐसे मामलों में थानाध्यक्ष को जांचकर कारवाई करने का निर्देश दिया गया.
    ग्रामीणों से उन्होने कहा कि सूचना तंत्र को हम लगातार मजबूत कर रहे हैं और आप पुलिस पर भरोसा करें और अपराध नियंत्रण में अपना सहयोग दें. इस दौरान एसपी ने थाना परिसर में अपराध की भी समीक्षा की और कई मामलों के निबटारे में शिथिलता पर उन्होंने इसमें गति लाने का निर्देश दिया.
      इस दौरान थाना परिसर में एसपी मधेपुरा कुमार आशीष वृक्षारोपण भी किया और पर्यावरण संरक्षण के महत्त्व पर बल देते हुए अन्य अधिकारियों और लोगों से भी वृक्ष लगाने की अपील की. मौके पर एसडीपीओ रहमत अली, इन्स्पेक्टर सुरेश राम, थाना अध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी तथा कर्मी मौजूद थे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
'अपराधियों के बारे में हमें सूचना दें, नाम गोपनीय रखा जाएगा': आलमनगर में जनता दरबार में पहुंचे एसपी 'अपराधियों के बारे में हमें सूचना दें, नाम गोपनीय रखा जाएगा': आलमनगर में जनता दरबार में पहुंचे एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.