मीडिया से बात नहीं करेंगे ये अधिकारी, तब क्या करके जाते हैं, क्या समझें सर..!

पूरे बिहार में कई अधिकारियों की कार्यशैली अक्सर सवालों के घेरे में आती रहती है. और यदि उपायुक्त स्तर के अधिकारी भी सामान्य सी जानकारी देने में ये कहें कि हम मीडिया को कुछ भी बताने के लिए अधिकृत नहीं हैं तो कार्य की पारदर्शिता पर अंगुली उठना तो लाजिमी ही होगा.
    मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में वाणिज्य समिति धर्मशाला में वाणिज्य कर विभाग द्वारा बकाया टैक्स वसूली के लिए वाणिज्य कर उपायुक्त शशिभूषण की व्यवसायियों के साथ बैठक हुई. बताया गया कि दुकानदारों को बकाया टैक्स जमा करने तथा बिना निबंधन वाले दुकान को जल्द निबंधन कराने कहा. पर जब वाणिज्य कर उपायुक्त से हमने ये जानना चाहा कि बिना निबंधन के दुकानों की संख्यां या उनकी स्थिति क्या है, या फिर कितने दुकानदारों पर कितने का बकाया है आदि, तो वाणिज्य कर आयुक्त शशिभूषण ने साफ़ कहा कि मैं मीडिया से कुछ भी शेयर नहीं कर सकता हूँ., वे इसके लिए अधिकृत नहीं हैं.
    चलिए, जब अधिकारी कुछ शेयर नहीं करेंगे और आंकड़े सम्बंधित औसत जानकारी भी नहीं देंगे, तब तो लोगों की दबी जुबान से निकली चर्चा पर ही हमें भी भरोसा करना होगा और बाकी लोगों को भी यही सलाह देनी होगी. (नि.सं.)
मीडिया से बात नहीं करेंगे ये अधिकारी, तब क्या करके जाते हैं, क्या समझें सर..! मीडिया से बात नहीं करेंगे ये अधिकारी, तब क्या करके जाते हैं, क्या समझें सर..! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.