‘पब्लिक ने सबों को अपनी-अपनी औकात बता दी है कि कौन मंत्री के लायक है और कौन नालायक’: स्थानीय सांसद के खिलाफ जिला राजद नेताओं ने जारी किया बयान

स्थानीय सांसद के बयानों को बेतुका बताते हुए पलटवार करते हुए राजद प्रदेश किसान प्रकोष्ठ के महासचिव अमेश कुमार, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव तथा जिला राजद के सचिव कृष्णदेव यादव ने संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि मधेपुरा में विद्युत् रेल इंजन कारखाना के निर्माण की आधारशिला भारत सरकार के तत्कालीन रेल मंत्री राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रखी है और कारखाना निर्माण हेतु तत्काल ही उन्होंने बजट में 16000 करोड़ रूपये का प्रावधान कर निर्माण कार्य को गति दी और इस बात को दुनियां जानती है.
    संयुक्त बयान में कहा कि ऐसी स्थिति में बड़े-बड़े होर्डिंग के सहारे स्थानीय सांसद द्वारा रेल इंजन कारखाना के निर्माण का सेहरा स्वयं द्वारा स्वयं लेना अपने मुंह मियां मिट्ठू वाली कहावत को चरितार्थ करटी है और ये काम महज एक सर फिरे का ही हो सकता है न कि एक सामान्य जन का. रही बात मंत्री चंद्रशेखर के द्वारा अपशब्द कहने की तो उन्होंने कहा है कि मैंने अपने अबतक के सम्पूर्ण सार्वजनिक जीवन में किसी भी व्यक्ति को ‘रे’ तक भी नहीं कहा है, अपशब्द कहने की बात तो दूर है.
    नेताओं ने कहा कि ये पब्लिक है सब जानती है, इसीलिए तो सबों को अपनी औकात बता दी है कि कौन मंत्री के लायक है और कौन नालायक.
(नि.सं.)
‘पब्लिक ने सबों को अपनी-अपनी औकात बता दी है कि कौन मंत्री के लायक है और कौन नालायक’: स्थानीय सांसद के खिलाफ जिला राजद नेताओं ने जारी किया बयान ‘पब्लिक ने सबों को अपनी-अपनी औकात बता दी है कि कौन मंत्री के लायक है और कौन नालायक’: स्थानीय सांसद के खिलाफ जिला राजद नेताओं ने जारी किया बयान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.