अभी-अभी: सुपौल से गायब चिकित्सक सिवान में हुए बरामद, कही अपहरण की बात

कल सुपौल से गायब हुए आयुष चिकित्सक डॉ० एम० कुमार सिवान के एक ट्रैक्टर गैरेज से बरामद हुए हैं. मधेपुरा टाइम्स को अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार डॉ० एम० कुमार अभी सिवान पुलिस के कब्जे में हैं.
    मिली जानकारी के अनुसार सिवान के गैरेज पहुँचते ही डॉ० एम० कुमार ने गैरेज मालिक को कहा कि मेरा अपहरण हुआ है, मुझे बचा लीजिये. उसके बाद सिवान पुलिस को इसकी सूचना दी गई और फिर पुलिस ने उन्हें सुरक्षित अपने कब्जे में ले लिया.
    इधर सुपौल के सदर थाना में लापता डॉ० एम० कुमार की पत्नी नीति वर्मा और उनका तेरह वर्षीय बेटा आकाश दोपहर से ही पति और पिता के वियोग में गुहार लगा रहे थे, पर अभी जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि डॉ० एम० कुमार सुरक्षित हैं और उन्हें बरामद कर लिया गया है, उनके चेहरे पर भी ख़ुशी के भाव देखे गए.
    अब इसके बाद पूरे घटनाक्रम की जानकारी डॉ० एम० कुमार से सिवान और सुपौल पुलिस की पूछताछ के बाद ही हो सकेगी कि यदि वे अपहरण की बात कह रहे हैं तो किस परिस्थिति में उनका अपहरण हुआ या फिर इस घटना में कुछ और राज छिपे हैं?
अभी-अभी: सुपौल से गायब चिकित्सक सिवान में हुए बरामद, कही अपहरण की बात अभी-अभी: सुपौल से गायब चिकित्सक सिवान में हुए बरामद, कही अपहरण की बात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.