मधेपुरा की टेबुल टेनिस की शान पायल को किया सम्मानित

भागलपुर में कला संस्कृति एवं युवा मामला विभाग द्वारा आयोजित अंडर-25 राज्य महिला खेल महोत्सव में टेबुल टेनिस प्रतियोगिता में विजेता बनी मधेपुरा की गरीब व प्रतिभावान छात्रा पायल को आज स्थानीय सांसद कार्यालय में सम्मानित किया गया.
    खेल जगत में मधेपुरा और कोसी को गौरवान्वित करने वाली पायल को सम्मानित करते हुए जिला परिषद् अध्यक्ष मंजू देवी ने कहा कि इस क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, जरूरत है बस उन्हें निखारने की. इस तरह के सम्मान समारोह से उनका मनोबल बढ़ता है.
    मधेपुरा इंटर कॉलेज, मधेपुरा की प्राचार्या डॉ० पूनम यादव ने खिलाड़ी को नकद प्रोत्साहन राशि देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि पर्याप्त मार्ग दर्शन के अभाव में गाँव-देहात के प्रतिभावान खिलाड़ियों को उभरने का मौका नहीं मिल पाता है, जबकि क्षेत्र में प्रतिभाओं का खजाना है.
    मौके पर सांसद प्रतिनिधि राम कुमार यादव, जाप के वरिष्ठ नेता अखिलेश यादव, छात्र परिषद् के कार्यकारी प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीकांत राय, छात्र परिषद् जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, आमोद कुमार, राम प्रवेश, राहुल पुष्कर, मुकेश चौधरी, विकास अनिल यादव, कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, शैलेन्द्र कुमार, बिजेंद्र , रविन्द्र शर्मा आदि भी उपस्थित थे. (ए.सं.)
मधेपुरा की टेबुल टेनिस की शान पायल को किया सम्मानित मधेपुरा की टेबुल टेनिस की शान पायल को किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.