फर्जी डॉक्टर, फर्जी अपहरण: अपने ही अपहरण की साजिस रची थी डॉक्टर ने, हिरासत में

सुपौल के शिशु चिकित्सक डॉ.  मंजय कुमार के कर्ज में डूबने के कारण उन्होंने स्वयं लापता होने की साजिश किया था इस बात का खुलासा सुपौल के पुलिस अधीक्षक कुमार एकले ने प्रेस वार्ता में किया.
    उन्होंने कहा कि उसके द्वारा एक दवा कंपनी मैकफोर्ड ऑर्गेनिक लिमिटेड के नाम से दवा की सप्लाई की जाती थी, जिस कंपनी के डूबने के बाद कर्जदारों के कर्ज चुकाने से बचने के लिए उन्होंने इस साजिश को अंजाम दिया. एसपी ने बताया कि डॉक्टर की डिग्री फर्जी है जिसकी पुष्टि सीतामढी के डीआई ने की है. साथ ही सुपौल डीएम के आदेश के आलोक में अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी सुपौल ने भी जांच में पाया कि उसके एमबीबीएस की डिग्री फर्जी है. फिलहाल डॉ. एम कुमार पुलिस के हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.
    उधर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ डॉक्टर ने अपने पहली पत्नी के रहते सीतामढ़ी में ही अपने से काफी बड़ी उम्र की विधवा से नजदीकी होने के बाद शादी रचा ली थी. कुल मिलाकर इस फर्जी चिकित्सक का खेल ख़त्म दिख रहा है.
फर्जी डॉक्टर, फर्जी अपहरण: अपने ही अपहरण की साजिस रची थी डॉक्टर ने, हिरासत में फर्जी डॉक्टर, फर्जी अपहरण: अपने ही अपहरण की साजिस रची थी डॉक्टर ने, हिरासत में  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.