मधेपुरा: अकाउंट के बाद अब चोरों की नजर सीधे एटीएम पर, काटने का प्रयास

मधेपुरा में चोरों की नजर अब सीधे एटीएम पर लग गई है. इससे पहले लोगों के खाते से किसी तरह राशि गायब करने के कई मामले जिले में दर्ज हो चुके हैं.
    मिली जानकारी के अनुसार जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र में भगवत चौक से दक्षिण मुसहरी टोला में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया. हालाँकि पुलिस गश्ती रात में होने से चोर नौ-दो ग्यारह हो गए, पर एटीएम काटने का प्रयास भर सुरक्षा व्यवस्था पर एक सवालिया निशान तो लगा ही देता है. घटनास्थल दर्शाता है कि इस एटीएम तक पहुँचने के लिए चोरों ने पहले बाहर के शटर को काटा और फिर अन्दर रूपये वाली मशीन को काटना शुरू किया. पर अंदाजा है कि गम्हरिया पुलिस की गश्ती गाड़ी रात में घूमने के कारण चोर बीच में ही भाग गए. बताया गया कि गश्ती गाड़ी रात के करीब एक बजे जब उधर से गुजरी तो उन्हें एटीएम के पास जाकर कुछ शक हुआ और जब पुलिस ने पड़ताल की तो सारा माजरा सामने था.
    जाहिर है, बैंक प्रशासन, पुलिस प्रशासन और आम लोगों को ऐसे मामलों के प्रति भी जागरूक रहने की आवश्यकता है ताकि चोर ऐसी जगह हाथ साफ़ न कर सके.
मधेपुरा: अकाउंट के बाद अब चोरों की नजर सीधे एटीएम पर, काटने का प्रयास मधेपुरा: अकाउंट के बाद अब चोरों की नजर सीधे एटीएम पर, काटने का प्रयास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.