अभी-अभी: चौसा में हथियारबंद अपराधियों के द्वारा किराना व्यवसायी की दुकान में लूट

मधेपुरा जिला के चौसा थानाक्षेत्र के चौसा बस्ती में ही हथियारबंद अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को उनकी दुकान में ही घुसकर लूट लिया. घटना के बाद लोग दहशत में हैं और बता रहें हैं कि बस्ती पर इस तरह की दुस्साहसपूर्ण घटना पहली बार घटी है.
    मिली जानकारी के अनुसार देर शाम कुहासा बढ़ने पर तीन मोटरसायकिल से पांच अपराधी किराना सामग्री के थोक विक्रेता शंकर भगत के दुकान में ग्राहक बनकर घुसे, पर हथियार निकाल कर उन्हें डराने लगे. हथियार के भय से शंकर भगत भाग कर दुकान से लगे अपने घर में घुस गए और छत पर जाकर शोर मचाना शुरू किया. आसपास के लोग जबतक जमा होते अपराधियों ने दुकान से गल्ला उठा लिया और लेकर भाग गए.
    पीड़ित व्यवसायी शंकर भगत के मुताबिक़ पाँचों अपराधी चेहरे पर गमछा बांधे हुए थे और उन सबों के हाथ में हथियार थे. लुटे गए गल्ला में पंद्रह से बीस हजार रूपये थे. लोगों के मुताबिक़ वे तीन मोटरसायकिल से आये थे, जिनमे एक अपाचे और एक ग्लैमर हो सकती है.
    घटना के तुरंत बाद चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने मामले की जानकारी ली और अपराधियों की तलाश जारी है.
अभी-अभी: चौसा में हथियारबंद अपराधियों के द्वारा किराना व्यवसायी की दुकान में लूट अभी-अभी: चौसा में हथियारबंद अपराधियों के द्वारा किराना व्यवसायी की दुकान में लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.