सुपौल: एलआईसी एजेंट के घर डकैती मामले में मधेपुरा निवासी लक्ष्मी मुखिया गिरफ्तार

सुपौल सदर थाना क्षेत्र के वीणा बभनगामा गांव में रविवार की रात एलआइसी अभिकर्ता के घर डकैतों द्वारा किये गये लूटपाट मामले में पुलिस ने कुख्यात लक्ष्मी मुखिया को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से लूट का नगद 19 हजार रुपये समेत अन्य सामान भी बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध सुपौल, सहरसा एवं मधेपुरा जिले के विभिन्न थानों में दर्जनों डकैती के मामले दर्ज है. लक्ष्मी मुखिया की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है.
          सदर थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा जिले के परमानंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत भतरंधा निवासी कुख्यात लक्ष्मी मुखिया को सदर थाना क्षेत्र के लोकहा से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी के पास से लूट के 19 हजार रुपये, कपड़ा व मोबाइल बरामद किया गया है. बताया कि वर्ष 2008 में भी उक्त अपराधी को अपराध की योजना बनाते हुए हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त अपराधी के विरुद्ध सुपौल, किसनपुर, पिपरा, सहरसा, बिहारा समेत अन्य थानों में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. बताया गया कि पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है.
                  गौरतलब है कि बीते रविवार की रात 08 की संख्या में आये डकैतों द्वारा वीणा बभनगामा निवासी एलआइसी अभिकर्ता विभाष कुमार झा सहित परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बना कर लूटपाट की गयी थी. मामले को लेकरसदर थाना में कांड संख्या 550/15 दर्ज किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है.
सुपौल: एलआईसी एजेंट के घर डकैती मामले में मधेपुरा निवासी लक्ष्मी मुखिया गिरफ्तार सुपौल: एलआईसी एजेंट के घर डकैती मामले में मधेपुरा निवासी लक्ष्मी मुखिया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.