अब मंदिर नहीं, जेल हुई जगह: पुजारी निकला गांजा का अवैध कारोबारी

भक्ति की आड़ में अवैध कारोबार को अंजाम देने वालों की देश में कमी नहीं है. मधेपुरा में एक मंदिर का पुजारी निकला गांजा का अवैध कारोबारी. मुरलीगंज मधेपुरा एनएच 107 पर मीरगंज चैक पर हनुमान मंदिर के पुजारी लालेश्वर साह के घर से डेढ़ किलो गाजा पुलिस ने बरामद किया है.
        मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर मुरलीगंज पुलिस ने मुरलीगंज प्रखंड के मीरगंज चौक के लालेश्वर साह को पुलिस ने डेढ़ किलो गाजा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताते हैं कि मीरगंज चौक स्थित हनुमान मंदिर में पुजारी का काम करते लालेश्वर साह कुछ दिनो से गांजा बेचने का काम किया करते था. गिरफ्तार लालेश्वर को एनडीपीएस (नारकोटिक्स ड्रग्स एंड सायकोट्रॉपिक सब्सटांस)एक्ट की धाराओं के तहत रिमांड किया गया है. 
       बता दे कि करीब एक वर्ष पूर्व मीरगंज के ही शंकर साह के घर से 40 किलो गांजा जब्त कर शंकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. तब से गंजा विक्रेताओं मे दहशत का माहौल बना हुआ था, लेकिन प्रशासन की आँखों में धूल झोंककर पुजारी लालेश्वर साह ने गांजा का कारोबार शुरू किया था. परन्तु पुलिस की तत्परता ने पुजारी को मंदिर से जेल पहुंचा दिया.
(रिपोर्ट: अजय कुमार सिंह)
अब मंदिर नहीं, जेल हुई जगह: पुजारी निकला गांजा का अवैध कारोबारी अब मंदिर नहीं, जेल हुई जगह: पुजारी निकला गांजा का अवैध कारोबारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.